Full Width CSS

Become Blogger on Suddh News and Earn Online Money



आज हम सभी हिन्दू अपने अपने विचार वाट्सएप्प और फेसबुक पर रखते है। किन्तु कुछ समय तक ही वो विचार फेसबुक और वाट्सएप्प पर रहते है और एक निश्चित सीमा तक ही सिमित रह जाते है। आज शुद्ध न्यूज़  आप के पास इसका विकल्प ले आया है। आप अच्छा लिखते है या अच्छा बोलते है तो उनसभी विचारो को शुद्ध न्यूज़ के ब्लॉग पर रखे। क्या पता आपके लिखे हुए शब्दों से आगे चल के आप एक अच्छे और विख्यात लेखक या प्रवक्ता बने। आप किसी भी विषय पर अपने विचार रख सकते है परंतु आपके विचार हिन्दू एवं हिंदुत्व से ही मेल खाते हो इस बात का ध्यान रखना जरुरी है। हम सभी अपने अगली पीढ़ी को कुछ अच्छी  और ज्ञानवर्धक लेख दे रहे है या नहीं इस बात पर भी ध्यान देना आवश्यक है.  शुद्ध नेस आपके पास पैसे कमाने का विकल्प है जो की किसी अन्य हिन्दू ब्लॉग पर उपलब्ध नहीं होने के कारन हम अपने हिन्दू भाइयो को यह अवसर प्रदान कर रहे है।

शुद्ध न्यूज़ पर लिखने के नियम निम्नप्रकार से है।


  1. आप किसी भी विषय पर अपने विचार रख सकते है परंतु आपके विचार हिन्दू एवं हिंदुत्व से ही मेल खाते हो  जिससे शुद्ध न्यूज़ की गरिमा बरक़रार रहे।  इस बात का ध्यान रखना जरुरी है की हम अपनी परम्परा के अनुसार किसी और धर्म का अनादर न करे।
  2. आप के लिखे हुए शब्द आपके अपने हो कॉपी पेस्ट करने वाले कुछ समय तक सिमित रह जायेंगे। किसी और की साइट से सामग्री उठा कर यहाँ रखना आपको शोभा नहीं देता और ना ही आपका प्रचार प्रसार करता है। 
  3. बहुत से लोग पैसे कमाने की कोशिश करते हैं लेकिन बहुत कम सफलता प्राप्त होती है ऑनलाइन कमाई के सर्वोत्तम तरीकों में से एक ब्लॉगिंग है ब्लॉगिंग इन दिनों सबसे अच्छा कैरियर अवसरों में से एक है ।ब्लॉगिंग के लिए बहुत सारी कड़ी मेहनत, शोध और लंबे समय तक काम करने की आवश्यकता है।
  4. लोग सोचते हैं कि लेख लिखने के बाद आपका काम खत्म हो गया है। लेकिन वे गलत हैं लेख पूरा होने के बाद मुख्य कार्य शुरू होता है। आपको अपने लेख को सोशल नेटवर्किंग साइटों पर बढ़ावा देने की ज़रूरत है और फिर उसे अपने लेख पर मिली सभी टिप्पणियों का उत्तर भी देना होगा। आपका संचार आपके लेख को अधिक प्रशिद्ध करने में आपकी सहायता करेगा। 
  5. आपके लेख के साथ साथ आपको अच्छे फोटो का भी उपयोग करना होगा।  जिस तरह से एक पेंटर की पेंटिंग से उसका सन्देश पहुँचता है उसी प्रकार आप के लेख से सम्बंधित छायाचित्र से आपका विचार अधिक प्रभावित करने में आपकी सहायता करंगे। 
  6. एफिलिएट मार्केटिंग एक अच्छा विकल्प होने के कारण सुद्ध न्यूज़ आपके लिखे हुए लेख के सम्बंधित कुछ सामग्री का बैकलिंक बना के आपके लेख से हुए कमाई आपके पास तक पंहुचा सकेंगे। 
  7. आपके लेख १००० व्यक्ति के देखने के बाद से आपके मूल्यों का भुगतान करने के लिए आपको बैंक अकाउंट नंबर देना होगा ताकि हम आपके पैसे सीधा आपके बैंक में जमा कर सके। 
  8. नियमो की अनदेखी करना नियमो का उलंघन मन जायेगा और आपको सदा के लिए शुद्ध न्यूज़ से बाहर कर सकता है। 

0