Full Width CSS

Google ने भारत और इंडोनेशिया में लॉन्च किया Google Go App



Google ने भारत और इंडोनेशिया में लॉन्च किया Google Go App

















Google ने भारत में GoogleForEvent के दौरान Google Go App का ऐलान कर दिया.Google Go एक नया ऐप है। जो मुख्य रूप से एंड्रॉइड गो संस्करण डिवाइस के लिए डिज़ाइन किए गए Google खोज एप का सुव्यवस्थित संस्करण है।यह ऐप खास तौर पर भारत और इंडोनेशिया के उपयोगकर्ताओं के लिए बनाया गया है।

Google Go धीमे कनेक्शन पर या इंटरनेट के लिए नए के लिए सरल और आसान खोज करने के लिए बनाया गया है। ऐप को खोलने से आपको खोज करने के लिए विकल्प, वॉइस खोज, छवियों की खोज, जीआईएफ, वीडियो, अनुवाद और अन्य के लिए खोज का पता चलता है।
Google Go's interface

आप यहां अपनी पसंदीदा सेवाओं के लिए शॉर्टकट भी रख सकते हैं और आप एक विशाल सूची से चुन सकते हैं। अगर आपके पास इस ऐप के लिए ऐप वाला ऐप है, तो इसका आइकन ऐप लॉन्च होगा या अन्यथा यह आपको अपनी वेबसाइट पर ले जाएगा।

एप्लिकेशन को एक ही बार में दो भाषाओं में खोज करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और एक टैप के साथ आप दो भाषाओं के बीच खोज परिणाम स्वैप कर सकते हैं।

 Google Go App 5 दिसंबर से प्ले स्टोर पर उपलब्ध होगा यानी आज से आप App इस्तेमाल कर सकते है। फिलहाल कंपनी ने भारत और इंडोनशिया के उपयोगकर्ताओं के लिए प्रीव्यू वर्जन ही जारी किया है। कंपनी के मुताबिक अगले साल यह Android Go एडिशन वाले स्मार्टफोन में दिया जाएगा।

                                   Image result for playstore

0