Full Width CSS

Is Popular Front of India is an Islamic terrorist organization


Popular Front of India is an Islamic Terrorist Organization

 हर मुस्लिम आतंकवादी नहीं hota.आतंकवादी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया एक इस्लामिक आतंकवादी संगठन है इस बात का के प्रतिबन्धित इस्लामी संगठन सिमी से रिश्ते हैं। इस बात का खुलासा आजतक के खुफिया कैमरे ने कर दिखाया। कैमरे में साफ़ पता चलता है की कैसे मुस्लिम संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया जो एक इस्लामिक आतंकवादी संगठन है लोगो का धर्म परिवर्तन कर उनको आतंकी बनाने में लगा है। पहले भी खुफिया एजेंसियों की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था की यह संगठन एक आतंकी संगठन है। जिसके तार सिमी जैसे आतंकी संगठन से जुड़े हुए है। ये संगठन हालांकि पिछड़े और अल्पसंख्यकों के हक के लिए लड़ने का दावा करता रहा है। लेकिन अब ये साफ़ हो गया है की कैसे ये आतंकी का निर्माण करते है।

खुफिया एजेंसियों की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये संगठन देशविरोधी गतिविधियों में शामिल है। इस रिपोर्ट के मुताबिक पिछड़े और अल्पसंख्यकों को सामाजिक,आर्थिक और राजनीतिक मदद पहुंचाने के नाम पर ये संगठन अपने खतरनाक मंसूबों को अंजाम देने में जुटा है। सुरक्षा एजेंसियों के लिए सबसे बड़ी चिंता की बात ये है कि इस संगठन से जुड़े अस्सी से नब्बे फीसदी लोगों के तार या तो खाड़ी देशों से या फिर विदेशों से जुड़े हैं।

खुफिया एजेंसियों की एक रिपोर्ट में साफ साफ लिखा है कि पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के तार सिमी जैसे संगठन से जुड़े हैं। इस रिपोर्ट में ये भी लिखा है कि ये संगठन देश की सुरक्षा के लिए खतरा है।

खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के सदस्यों को धारदार हथियारों से लेकर क्रूड बम और यहां तक कि आईईडी बनाने और उसके इस्तेमाल की ट्रेनिंग दी गई है। उन्हें ये ट्रेनिंग केरल में दी गई और इसमें देश के अलग-अलग राज्यों के लोग शामिल हुए। मालूम हो कि केरल में एक प्रोफेसर का हाथ काटने के मामले में भी इस संगठन का नाम सामने आया था। धर्मांतरण को लेकर किए गए खुलासे 'ऑपरेशन लव जेहाद माफिया' को लेकर अब पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया कटघरे में खड़ा है।

इंडिया टुडे के स्टिंग ऑपरेशन पर बुधवार को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि स्टिंग में धर्मांतरण की बात कबूल की है. उन्होंने कहा कि 5000 लोगों के धर्मांतरण की बात कैमरे पर कबूल की है.

अब शायद इन पोलिटिकल पार्टी द्वारा यह सहमति बनानी चाहिए की जिस तरह केरल का पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) धर्मार्थ बताने की आड़ में धर्मांतरण का खेल करता है। वो लव जिहाद का ही एक दूसरा स्वरुप है। या हो सके थो इससे बेन कर देना चाहिए वरना देश में आतंकी संगठन का दबदबा बढ़ता जायेगा।

हिन्दू संगठन आरएसएस अब इस मुद्दे पर आक्रमक हो चुका है।

0