Full Width CSS

Hardik Patel ( Baklanath Baba ) हार्दिक पटेल उर्फ़ बकलंठ बाबा

hardik patel funny image,bakhalanth baba funny image,


हार्दिक पटेल उर्फ़ बकलंठ बाबा  Hardik Patel ( Bakanath Baba )

जैसे जैसे गुजरात चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे वैसे हमारे पप्पू जी जवान होते जा रहे है। और उनकी इस जवानी मे एक नया मित्र भी मिल गया है।
हां आपने सही समझा उनका नाम है हार्दिक पटेल उर्फ़ बकलंठ बाबा।

आगे पढ़ने से पहले कमेंट बॉक्स में बताओ हार्दिक पटेल का नया नाम कैसा लगा।

भारत देश में कई पुरुष हुए सॉरी एक वयक्ति विशेष को छोड़ के अरविन्द केजरीवाल वो तो युगपुरुष है। उनके सामने थो पप्पू और बकलंठ बाबा की कोई अहमियत नहीं। पर आगे चलते है भारत में कुछ मोदी जैसे भी पैदा हुए जिन्होंने अपना जीवन देश के लिए समर्पित किया और कुछ बकलंठ बाबा उर्फ़ हार्दिक पटेल। यार एक बात समझ नहीं आयी ये दिल्ली वाला रोग अब गुजरातियों को क्यों होने लगा है। दो को थो झेल रहे थे अब तीसरे  झेलना पड़ेगा।  पर कहते है ना शेर कभी कुत्तो का शिकार नहीं करते। शेर से तो आप समझ गए होंगे किसकी बात हो रही है। आज देश में मुझे तो दो ही शेर दिख रहे है एक तो मोदी और दूसरा योगी। और कुत्तो से ? आप समझदार है अब आगे क्या बताना। वैसे योगी से याद आया बकलंठ बाबा  तो बोल लेते हो कभी योगी को भी उल्टा बोल के दिखाओ। योगी जी रेगिस्तान ने दौड़ा के मारेंगे वो भी नंगा करके। फिर पप्पू भी नहीं आएगा चढ़ी पहनाने।

चलो फिर मुद्दे पे आते है।

सुना है बकलंठ बाबा पप्पू के साथ मिल कर गुजरात में चुनाव हारने की तैयारी कर रहे है और आज ऐलान भी कर दिया। पटेल भाइयो आपसे निवेदन है एक पप्पू को देश झेल रहा है अब दूसरे बखलंठ को सुना है बकलंठ बाबा पप्पू के साथ मिल कर गुजरात में चुनाव हारने की तैयारी कर रहे है और आज ऐलान भी कर दिया। पटेल भाइयो आपसे निवेदन है एक पप्पू को देश झेल रहा है अब दूसरे बकलंठ को गुजरात नहीं झेलना चाहता तो गुजरात पर कृपा करे और बकलंठ को बकलंठ ही रहने दे।

हम यूपी वालो को देखो शेर लाये है शेर जिसने अयोध्या में श्री राम मंदिर की नीव रखनी सुरु भी कर दी।

बाकि आप समझदार है।यहाँ आप का मतलब है आप ना की झाड़ू वाले युगपुरुष की।



0