Full Width CSS

Anaconda in Dadar Station Mumbai True or False ?




एनाकोंडा सांप का दादर स्टेशन मुंबई में मिलने वाला वायरल वीडिओ हकीकत में किस जगह का है। कल से यह वीडियो इंटरनेट की दुनिया में वायरल हुआ है जो की कहा जा रहा है मुंबई का है।  लोगो में जिज्ञासा है जानने की क्या यह वायरल वीडियो सच में मुंबई का है। क्यों की मुंबई जैसे भीड़ भाड़ इलाके में सांप का मिलना बहोत ही मुश्किल है या समझे नामुनकिन है।

HOW TO JOIN RSS FOR HINDU NATION


यह सांप कोण सी प्रजाति का है यह अभी पुष्टि नहीं हुए है। पर लोगो का कहना है की यह एक भयानक एनाकोंडा है। दादर स्टेशन जो की हमेशा ही भरा रहता है। और काफी भीड़भाड़ वाला स्टेशन है। किसी को अभी तक यह नहीं समझ में आया है की यह एनाकोंडा आखिर स्टेशन पर आया कैसे। मुंबई शहर जो खुद एक भीड़ भाड़ वाला शहर है ऐसे वन्यजीव का मुंबई में मिलना कठिन है

Say No To Chinese Products Support Indian Products


निचे देखे कैसे लोग एनाकोंडा का वीडियो बना रहे है।





Selfie smartphone Oppo F5 in the market


इतने बड़े एनाकोंडा को मुंबई वाशियो ने अब तक केवल चिड़िया घर में ही देखा है। यहाँ लोगो को ऐसा लग रहा है शायद से यह एनाकोंडा रात में कही से आ गया।
इस वीडियो में कितनी सचाइये है ये अभी नहीं कहा जा सकता कारण कई लोगो का मन्ना है की यह वायरल वीडियो बाणगंगा का है। कल से ये वीडियो सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल होता जा रहा है।

ऐसे न जाने कितने वीडियो इंटरनेट की दुनिया में रोज़ वायरल होते रहते है। अगर आप  जानते है की यह वीडियो कहा है कृपया कर कमेंट बॉक्स में लिखे ताकि अधिक से अधिक लोगो तक सही जानकारी मिले। 
0